अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
मल्टी-टीवी कनेक्शन आपको अपने मुख्य अकाउंट में 3 तक अतिरिक्त डिशटीवी कनेक्शन जोड़ने की सुविधा देता है, ताकि आप केवल एक अकाउंट के साथ अपने घर में कई टीवी पर डिशटीवी का आनंद ले सकें.
हां! आप या तो अपने मुख्य टीवी के समान चैनल मिरर कर सकते हैं या प्रत्येक अतिरिक्त टीवी के लिए अलग-अलग चैनल/पैक चुन सकते हैं.
प्रत्येक अतिरिक्त टीवी के लिए: · नेटवर्क कैपेसिटी फीस (एनसीएफ) के रूप में ₹50 + टैक्स
· और आपके द्वारा चुने गए चैनल्स या पैक की कीमत
बिल्कुल! आप डिशटीवी ऐप, वेबसाइट के माध्यम से या कस्टमर केयर से संपर्क करके कभी भी चैनल लिस्ट में बदलाव कर सकते हैं.
हां, मल्टी-टीवी के तहत सभी कनेक्शन की रीचार्ज तिथि एक ही होती है, ताकि आप इसे आसानी से मैनेज कर सकें.
आप डिशटीवी पर मल्टी-टीवी कनेक्शन बुक कर सकते हैं.
आप एक ही घर में 1 पैरेंट कनेक्शन के साथ 3 चाइल्ड कनेक्शन तक जोड़ सकते हैं.
अगर पैरेंट बॉक्स खराब है और इसे रिपेयर नहीं किया जा सकता है, तो डिशटीवी सर्विस इंजीनियर द्वारा वेरिफिकेशन के बाद आपका चाइल्ड कनेक्शन एक इंडिविजुअल कनेक्शन में बदला जा सकता है.
नहीं, अगर SD बॉक्स पर HD कंटेंट मिरर किया जाता है, तो आपको केवल उन चैनलों का SD वर्ज़न ही दिखेगा.
हां, आप कस्टमर केयर से संपर्क करके किसी भी कनेक्शन के लिए सेवाओं को अस्थायी रूप से सस्पेंड करने का अनुरोध कर सकते हैं.
नहीं, आपको अपने सभी कनेक्शन के लिए एक ही बिल प्राप्त होगा, जिससे इसे मैनेज करना आसान और सुविधाजनक हो जाएगा.